अक्षर पटेल ने साफ शब्दों में बताया क्यों हारी दिल्ली कैपिटल्स, इन्हें ठहराया जिम्मेदार - CREATIVE NEWS

CREATIVE NEWS

Latest And Breaking News On English Hindi. Explore English Hindi Profile At Times Of India For Photos, Videos And Latest News Of English Hindi. Also Find News, Photos And Videos On English Hindi.Find English Hindi Latest News, Videos & Pictures On English Hindi And See Latest Updates, News, Information From . https://thinkrht.blogspot.in Explore More On English Hindi.

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, May 12, 2024

अक्षर पटेल ने साफ शब्दों में बताया क्यों हारी दिल्ली कैपिटल्स, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

बेंगलुरु: दिल्ली कैपिटल्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ के महत्वपूर्ण मुकाबले में हार झेलनी पड़ी है। इस मैच में बैन की वजह से ऋषभ पंत नहीं खेले थे। कार्यवाहक कप्तान ने टीम को 47 रन की हार के बाद कहा कि उन्हें विरोधी टीम को 150 रन तक रोकना चाहिए था। इस हार के दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद लगभग समाप्त हो गई है।

अक्षर ने बताई हार की वजह

अक्षर पटेल की अनुसार दिल्ली कैपिटल्स को खराब फील्डिंग की वजह से हार मिली। उनकी टीम ने आरसीबी के खिलाफ तीन ओवर के अंदर चार कैच गिराए थे। इसमें दो कैच तो अक्षर ने खुद छोड़े। उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘कैच छोड़ने से हमें नुकसान हुआ। उन्हें 150 रन तक रोका जा सकता था। जब आप पावरप्ले में चार विकेट खो देते हैं तो आप हमेशा मैच में पीछा कर रहे होते हैं।’

गेंद पिच में फंस रही थी

अक्षर पटेल ने बताया कि गेंद पिच में रुककर आ रही थी। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, ‘160-170 रन प्रतिस्पर्धी स्कोर होता। पिच से कुछ गेंदें रुककर आ रही थी। कुछ गेंद तेजी से निकल रही थी और कुछ रुककर आ रहीं थी। जब आपके मुख्य खिलाड़ी रन आउट हो जाते हैं और आप पावरप्ले में चार खो देते हैं, तो मुश्किल हो जाती है।’

मैच में क्या क्या हुआ?

आरसीबी के 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम अक्षर (39 गेंद में 57 रन, पांच चौके, तीन छक्के) के अर्धशतक और शाई होप (29) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 56 रन की साझेदारी के बावजूद 19.1 ओवर में 140 रन पर सिमट गई। इससे पहले रजत पाटीदार ने 32 गेंद में तीन छक्कों और तीन चौकों से 52 रन की पारी खेलने के अलावा विल जैक्स (29 गेंद में 41 रन, तीन चौके, दो छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी भी की जिससे आरसीबी ने नौ विकेट पर 187 रन बनाए। दिल्ली ने इन दोनों बल्लेबाजों के कैच टपकाए।


from https://ift.tt/xRdgep2

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages